Advertisment

बृजभूषण शरण सिंह को झटका! अयोध्या में रैली करने की नहीं मिली इजाजत

अयोध्या: बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की अयोध्या में प्रस्तावित जनचेतना रैली को को स्थगित कर दिया गया है. दरअसल, 5 जून को होने वाली 'जन चेतना रैली, अयोध्या चलो' को प्रशासन की मंजूरी नहीं मिली.

author-image
Shagun Kochhar
New Update
बृजभूषण शरण सिंह को झटका! अयोध्या में रैली करने की नहीं मिली इजाजत
Advertisment

अयोध्या: बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की अयोध्या में प्रस्तावित जनचेतना रैली को को स्थगित कर दिया गया है. दरअसल, 5 जून को होने वाली  'जन चेतना रैली, अयोध्या चलो' को प्रशासन की मंजूरी नहीं मिली. 

Advertisment



इस रैली का समाज में फैल रही बुराई और बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में संत समाज ने बुलाई थी. इस रैली को 'जन चेतना रैली, अयोध्या चलो' नाम दिया गया था. इसका आयोजन अयोध्या के राम कथा पार्क में होना था, लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी है. जनपद में 11 जून तक धारा 144 लागू है. बता दें बीते देर शाम अयोध्या के सर्किट हाउस में अयोध्या जिला प्रशासन और बृजभूषण शरण सिंह के बीच बैठक हुई. जिसके बाद रैली के स्थगन का ऐलान किया गया.



Advertisment

बृजभूषण सिंह ने किया ट्वीट

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा और इस बारे में जानकारी दी कि पुलिस जांच के चलते और सुप्रीम कोर्ट ने गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए फिलहाल इस जन चेतना रैली को स्थगित किया जा रहा है.







- PTC NEWS
-haryana-news brij-bhushan-sharan-singh
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment