Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

हरियाणा : अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, Instagram लाइव में बताया कौन कर रहे प्रताड़ित

पुलिस ने मृतक कबड्डी खिलाड़ी हरप्रीत सिंह उर्फ कम्मी के बड़े भाई जसप्रीत सिंह की शिकायत पर नवीन व लवप्रीत कौर के खिलाफ किया आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 व 34 आई.पी.सी. के तहत दर्ज किया केस, एसएचओ बोले, की जा रही है मामले की जांच।

Written by  Rahul Rana -- September 20th 2023 11:35 AM
हरियाणा : अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, Instagram लाइव में बताया कौन कर रहे प्रताड़ित

हरियाणा : अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, Instagram लाइव में बताया कौन कर रहे प्रताड़ित

ब्यूरो :  फतेहाबाद के गांव तामसपुरा में एक युवा कबड्डी के खिलाड़ी द्वारा खेत में लगे शीशम के पेड़ के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। कबड्डी के खिलाड़ी ने आत्महत्या करने से पहले अपनी इंस्टाग्राम पर पंजाब क्षेत्र के तलवंडी सांबों की लवप्रीत कौर तथा हिसार जिला के पाबड़ा के नवीन पर तंग व परेशान करने तथा आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात कही है।

युवा खिलाड़ी की मौत के पश्चात पूरे गांव में मात्म छाया हुआ है। पुलिस ने मृतक कबड्डी खिलाड़ी हरप्रीत सिंह उर्फ कम्मी के बड़े भाई जसप्रीत सिंह की शिकायत पर नवीन व लवप्रीत कौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 व 34 आई.पी.सी. के तहत दर्ज कर चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। 


रतिया सदर थाना एसएचओ सुरेन्द्र कम्बोज ने बताया की पुलिस के समक्ष ब्यान देते हुए जसप्रीत सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई हरप्रीत सिंह उर्फ कम्मी, जो की अविवाहित था और वह कबड्डी का खिलाड़ी था। उन्होंने बताया कि गत 16 सितंबर को शाम करीब 3 बजे गांव मिर्चपुर जिला हिसार में कबड्डी के टूर्नामेंट में खेलने के लिए गया था। वहां पर हरप्रीत सिंह उर्फ कम्मी का लवप्रीत कौर निवासी तलवंडी साबो पंजाब के मामले में नवीन निवासी पाबड़ा का आपसी झगड़ा हो गया। इस दौरान हरप्रीत सिंह उर्फ कम्मी ने अपने भाई को बताया था कि नवीन व लवप्रीत कौर दोनों मिलकर तंग व परेशान कर रहे है और उसे मरने के लिए मजबूर भी कर रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि बीती रात्रि को उसके चचेरे भाई जपलीन सिंह ने बताया था कि हरप्रीत सिंह उर्फ कम्मी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर नवीन व लवप्रीत कौर से तंग व परेशान करने के बारे में बोला है और आत्महत्या करने के लिए कह रहा है। इसके पश्चात वह तथा उसका पूरा परिवार अपने भाई की तलाश में निकल पड़े थे और बाद में खेत में जाकर देखा तो उसने शीशम के पेड़ के साथ प्लास्टिक की रस्सी गले में डालकर आत्महत्या कर ली थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि उसके भाई ने नवीन व लवप्रीत कौर से तंग आकर ही अपनी जीवन लीला समाप्त की है, इसलिए कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने इस मामले को लेकर दोनों नामित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के पश्चात चिकित्सकों के एक बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...