Advertisment

विधानसभा में मौनी बाबा बनकर जाने वालों के दिन लदे, नये लोगों को मिलेगा मौका: बलराज कुंडू

विधायक बलराज कुंडू ने अपनी जन जागृति यात्रा के साथ बाढड़ा हलके से दादरी हल्के में प्रवेश किया। बलराज कुंडू ने कहा कि सरकार की नीतियों की बदौलत हर वर्ग परेशान है। हरियाणा की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार है और नई सोच के अनुरूप नये लोगों को मौका देने का मन बना चुकी है। कुंडू ने कहा कि सभी पार्टियां पुराने ढर्रे पर चाटूकारों को टिकट देकर गुलाम बनाकर सत्ता का मजा लूट रहे हैं।

author-image
Vinod Kumar
New Update
विधानसभा में मौनी बाबा बनकर जाने वालों के दिन लदे, नये लोगों को मिलेगा मौका: बलराज कुंडू
Advertisment

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: महम विधायक बलराज कुंडू जन जागृति यात्रा कर रहे हैं। विधायक बलराज कुंडू ने अपनी जन जागृति यात्रा के साथ बाढड़ा हलके से दादरी हल्के में प्रवेश किया। दादरी शहर से होते हुए रोहतक रोड, रावलधी सहित कई गांवों से होकर गांव सांजरवास में रात्री ठहराव करेगी। बलराज कुंडू ने जगह-जगह यात्रा संबोधन करते हुए समर्थन मांगा और सत्ता परिवर्तन के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

Advertisment

इस दौरान कुंडू ने कहा कि विधानसभा में मौनी बाबा बनकर जाने वाले नेताओं के दिन लदे चुके हैं। अब प्रदेश की जनता को जगाने के लिए जन जागृति पैदल यात्रा के माध्यम से नये लोगों को विधानसभा में पहुंचने का मौका दिलाने के लिए जनता से समर्थन मांगने वो पहुंचे हैं।

बलराज कुंडू ने कहा कि सरकार की नीतियों की बदौलत हर वर्ग परेशान है। हरियाणा की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार है और नई सोच के अनुरूप नये लोगों को मौका देने का मन बना चुकी है। कुंडू ने कहा कि सभी पार्टियां पुराने ढर्रे पर चाटूकारों को टिकट देकर गुलाम बनाकर सत्ता का मजा लूट रहे हैं। हरियाणा में 2024 का विधानसभा चुनाव निर्णायक होगा और नई पीढी प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी। 

कुंडू ने कहा कि जग जागृति यात्रा के बाद हरियाणा के राजनीतिक हालात बदलेंगे। नई राजनितिक सोच के साथ 50 की फौज विधानसभा में पहुंचेगी। वहीं कह कि भाजपा को हरियाणा की जनता ने नकारा दिया है। यहीं कारण है कि गोहाना में अमित शाह की रैली फेल हुई है। कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली हनों को रोड पर बैठना पड़ा, जनता में सरकार के प्रति रोष है। प्रत्येक हलके में बलराज कुंडू की सोच के अनुरूप ऊर्जावान प्रत्याशियों को मौका दिया जाएगा।

- PTC NEWS
mla-balraj-kundu
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment