Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

क्या पेंशन के मुद्दे पर JJP का वादा जुमला था? अजय चौटाला ने दिया जवाब

क्या पेंशन के मुद्दे पर JJP का वादा जुमला था? अजय चौटाला ने दिया जवाब

Written by  Atul Verma -- February 24th 2023 03:02 PM -- Updated: February 24th 2023 03:08 PM
क्या पेंशन के मुद्दे पर JJP का वादा जुमला था? अजय चौटाला ने दिया जवाब

क्या पेंशन के मुद्दे पर JJP का वादा जुमला था? अजय चौटाला ने दिया जवाब

एकमुश्त सरकार होती तो प्रदेश में कब का लागू कर देते 5100 रुपये पेंशन, ये कहना है जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला का. रोहतक पहुंचे जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में गठबधंन को लेकर भी अपनी बात रखी. वहीं, उन्होंने इनेलो विधायक अभय चौटाला को एक फिर अपने निशाने पर भी लिया. लेकिन पेंशन के मुद्दे को लेकर उन्होंने खासतौर पर अपनी बात रखी।

5100 रुपये देने का वादा तो किया था लेकिन...


जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला ने मनोहर बजट में बुढ़ापा पेंशन 250 रुपये बढ़ाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बेशक जेजेपी ने बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन प्रदेश में जेजेपी की एकमुश्त सरकार नहीं है. अगर जेजेपी की एकमुश्त सरकार होती तो प्रदेश में कब की 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन लागू कर देते. उन्होंने कहा कि वो गठबंधन सरकार में सहयोगी पार्टी है, इसलिए एकमुश्त पेंशन बढ़ा पाना उनके दायरे में नहीं था।

‘अभय चौटाला के आरोप बेबुनियाद, लहजा भी है गलत’

इनेलो विधायक अभय चौटाला द्वारा एयरपोर्ट जमीन के मामले में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर लगाए गए आरोपों को जेजेपी सुप्रीमो ने गलत और बेबुनियाद बताया है, साथ ही अभय चौटाला पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि अभय चौटाला को किसी से बात करने का लहजा नहीं हैं और सदन में भी वो मंत्रियों और विधायकों से तू-तड़ाक करते हैं. इतना ही नहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी वो सदन में सम्मान नहीं देते. अजय चौटाला ने कहा कि गलत आरोप लगाने पर ही अभय चौटाला को हाउस से निष्कासित किया गया।

ओपी चौटाला के तीसरे मोर्चे वाले बयान पर कटाक्ष

जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला ने पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के तीसरे मोर्चे को लिए दिए बयान भी कटाक्ष किया है. अजय चौटाला ने कहा कि वो कांग्रेस के विरोध में पैदा हुए थे, विरोध में हैं और आगे भी रहेंगे. उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे को लेकर अब तक केवल बात ही होती रही है, लेकिन धरातल पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा. वहीं इनेलो और जेजेपी के एक मंच पर आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये बड़ों का काम हैं और वो ही इसका फैसला करेंगे।

आगामी चुनाव में गठबंधन की अटकलों पर बोले अजय चौटाला

वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि अभी बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व या बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन जेजेपी गठबंधन में चुनाव लड़ने को तैयार है और सीटों के बंटवारे को लेकर आगामी चुनाव के दौरान ही आपसी तालमेल के साथ फैसला लिया जाएगा।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...