Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

राबड़ी देवी के साथ आए दीपेंद्र हुड्डा, कहा-द्वेष की भावना से CBI को भेजा गया

राबड़ी देवी के घर चल रही सीबीआई रेड पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा की लालू यादव के अस्वस्थ चलने पर सीबीआई रेड नाजायज है।

Written by  Shivesh jha -- March 06th 2023 05:32 PM
राबड़ी देवी के साथ आए दीपेंद्र हुड्डा, कहा-द्वेष की भावना से CBI को भेजा गया

राबड़ी देवी के साथ आए दीपेंद्र हुड्डा, कहा-द्वेष की भावना से CBI को भेजा गया

होली मिलन समारोह के उपलक्ष्य में रेवाड़ी पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर जमकर प्रहार किया। राबड़ी देवी के घर चल रही सीबीआई रेड पर कहा की लालू यादव के अस्वस्थ चलने पर सीबीआई रेड नाजायज है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष के हर मजबूत नेता को निशाने पर ले रही है। यह सब द्वेष की भावना से किया जा रहा है जो सरासर गलत है।

हरियाणा के शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता द्वारा सरपंचों पर हुए लाठीचार्ज में विपक्ष का हाथ बताने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि देश के खिलाड़ी जब धरने पर बैठे थे तब भी भाजपा ने आरोप लगाया था कि विपक्ष द्वारा प्रायोजित है। ऐसे ही किसान आंदोलन में उन्होंने विपक्ष को घसीटा था। कर्मचारियों के धरने पर भी उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया था।


सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि पहले तो सरकार प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करवाती है और उसके बाद विपक्ष पर आरोप लगाकर कहती है कि यह विपक्ष द्वारा प्रायोजित है। उन्होंने कहा कि इन सब से सरकार की नाकामी दिखाई दे रही है।

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में कोई भी सरकार जनता के अपमान से नहीं चलती। विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस एकजुट होकर सभी 90 विधानसभा पर चुनाव लड़ेगी, कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा रेवाड़ी में एम्स निर्माण को लेकर राजनीतिक रोटी सेंक रही है। पिछले 9 वर्षों में वो आधारशिला तक नहीं रख पायें। कांग्रेस मनेठी एम्स के लिए संसद से सड़क तक हर संभव लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने एम्स निर्माण को लेकर खट्टर सरकार की नियत में खोट बताया।

- With inputs from agencies

Top News view more...

Latest News view more...