हरियाणा

स्कूल में छात्र के साथ क्रूरता, टीचर की बेरहम पिटाई के बाद अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

By Vinod Kumar -- September 20, 2022 6:22 pm

नारनौल/नितिन शर्मा:चिंडालिया गांव के वैदिक स्कूल में छात्र के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि छात्र लंबे समय से स्कूल की फीस नहीं दे पा रहा था। छात्र का आरोप है कि फीस ना देने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई की गई और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया।

पिटाई से छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं, सारे मामले स्कूल प्रबंधन और आरोपी अध्यापक ने अपना पक्ष रखा है। स्कूल प्रबंधन ने कहा कि छात्र किसी दूसरी स्कूल की छात्रा से सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत करता है। इसको लेकर छात्र को पहले भी समझाया गया था, लेकिन वह नहीं माना।

छात्र को सुधारने के लिए धमकाया भी गया था, लेकिन बात ना मानने पर उसको ज्यादा मार लग गई। आखिर स्कूल प्रबंधन ने भी माना है कि छात्र को पीटा गया है, लेकिन कुछ ज्यादा ही पीट दिया गया। स्कूल प्रबंधन ने कहा कि जिस छात्रा से वह चैटिंग करता है उसकी चैटिंग भी हमारे पास उस छात्र के परिजनों ने भेजी है।

वीओ- वहीं ज्यादा चोट लगने के कारण नारनौल के सरकारी अस्पताल में छात्र अभी अपना उपचार करवा रहा है और छात्र की एमएलआर काटी जा चुकी है। छात्र के परिजनों ने पुलिस में लिखित शिकायत दे दी है। वहीं इस पर पुलिस ने शिकायत लेते हुए आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Share