मनोरंजन

सुनील ग्रोवर ने इस अंदाज में दिया आशीर्वाद, विजय सचान ने शेयर किया वीडियो

By Vinod Kumar -- September 02, 2022 4:33 pm

सोनी टीवी के कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक रहे जय विजय सचान की प्रतिभा का लोहा सभी दिग्गज सितारे मानते हैं। शो के फाइनल्स में उनकी कॉमिक टाइमिंग के दीवानों में नया नाम कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर का भी जुड़ गया है।

ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं, क्योंकि इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के फाइनल मुकाबले में सचान की प्रतिभा को सुनील ग्रोवर ने बेहद मनमोहक अंदाज में आशीर्वाद दिया है। इसका वीडियो कॉमेडियन विजय सचान ने कू ऐप के अपने आधिकारिक हैंडल से शेयर किया है।

वीडियो पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "एक कलाकार होने के नाते इससे बेहतर और क्या हो सकता है? मेरे सिर पर यह किस, मेरे बड़े भाई सुनील ग्रोवर का आशीर्वाद था। जब मैंने अपनी अब तक की यात्रा में जिन कठिनाइयों और संघर्षों का सामना किया, उनके बारे में बात करते हुए उनकी आँखों में भी पानी आ गया। काश उन्होंने उस हिस्से को एडिट डेस्क पर नहीं हटाया होता। लेकिन मैं वास्तव में वह सब कुछ संजोता हूं जो मैं हूं और जो कुछ मेरे पास आज है। सभी का धन्यवाद। लव यू सुनील सर। #SunilGrover #JayvijaySachan #IndiasLaughterChampion


बता दें कि इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट रजत, नितेश शेट्टी, विजय सचान, विघ्नेश पांडे, हिसांशु बावंदर थे। वहीँ, इस शो के ग्रैंड फिनाले पर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहुंचे थे। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

इंडिया लॉफ्टर चैंपियन शो को शेखर सुमन और अर्चना पूर्ण सिंह जज करते थे। शो में पूरे देश से अलग-अलग कॉमेडियंस ने हिस्सा लिया था। इस शो को सुनील ग्रोवर और रोशेल राव ने होस्ट किया था। वहीँ, सुनील ग्रोवर इस शो में भाभी की भूमिका में नजर आये थे।

  • Share