Wed, Jul 24, 2024
Whatsapp

सांप और जहर केस: YouTuber Elvish Yadav से नोएडा पुलिस ने की 3 घंटे पूछताछ

यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा में 'सांप और जहर केस' मामले में तीन घंटे तक पुलिस पूछताछ का सामना करना पड़ा।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Rahul Rana -- November 08th 2023 02:03 PM
सांप और जहर केस: YouTuber Elvish Yadav से नोएडा पुलिस ने की 3 घंटे पूछताछ

सांप और जहर केस: YouTuber Elvish Yadav से नोएडा पुलिस ने की 3 घंटे पूछताछ

ब्यूरो: यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा में 'स्नेक वेनम रेव' मामले में तीन घंटे तक पुलिस पूछताछ का सामना करना पड़ा। इसके अतिरिक्त, एक मेडिकल रिपोर्ट से पता चला कि जांचे गए पांच सांपों में से एक की जहर ग्रंथियां हटा दी गईं। 'सांप और जहर केस' मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। एक मेडिकल रिपोर्ट ने पुष्टि की कि जांच किए गए पांच सांपों में से एक की जहर ग्रंथियां हटा दी गईं।


नोएडा पुलिस ने हाल ही में शहर में एक रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के संबंध में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव से पूछताछ की। एलविश यादव मीडिया के ध्यान से बचने के लिए सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन में चुपचाप पहुंचे और बुधवार को उन्हें आगे की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

नोएडा रेव पार्टी में सांप और सांप का जहर पाए जाने के बाद यूट्यूबर को बदनामी मिली। पुलिस ने पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार व्यक्ति 26 वर्षीय बिग बॉस ओटीटी विजेता द्वारा आयोजित पार्टियों के लिए सांपों की आपूर्ति करते थे।

इस बीच वन विभाग ने पांच सांपों को मेडिकल जांच के लिए भेजा। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि एक कोबरा की जहर ग्रंथि निकाल दी गई थी, जबकि बाकी चार सांप जहरीले नहीं थे। जानवरों के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत सांप से जहर ग्रंथियां निकालना एक दंडनीय अपराध है, जिसमें दोषी पाए जाने पर सात साल की जेल की सजा हो सकती है।

चिकित्सकीय परीक्षण के बाद अदालत की अनुमति से सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया। एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया और उन्हें "निराधार" और "1 प्रतिशत भी सच नहीं" बताया। एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट में, उन्होंने पुलिस के साथ अपना पूरा सहयोग व्यक्त किया और अगर कोई आरोप साबित हुआ तो जिम्मेदारी स्वीकार करने की कसम खाई।

26 वर्षीय यूट्यूबर ने मामले में अपनी गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा सांसद मेनका गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी है। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK