राजनीति

निजी अस्पतालों को वैक्सीन बेचने के मामले में अकाली दल ने स्वास्थ्य मंत्री के घर के बाहर दिया धरना

By Arvind Kumar -- June 07, 2021 3:06 pm -- Updated:Feb 15, 2021

मोहाली। निजी अस्पतालों को वैक्सीन बेचने के मामले में शिरोमणि अकाली दल लगातार पंजाब सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल व अन्य नेताओं ने मोहाली में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के घर के धरना दिया।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने कोविशील्ड की एक डोज़ 309 रुपये में खरीदी और उसे आगे निजी अस्पतालों को ऊंचे दामों पर दिया। सुखबीर सिंह बादल का कहना है कि लोग इस सरकार में विश्वास खो चुके हैं।

Punjab Vaccine Scam: SAD holds protest near residence of Punjab Health Minister in Mohaliयह भी पढ़ेंकोविड-19 की दूसरी लहर की गति धीमी, फिर भी अभी सतर्कता रखना बेहद आवश्यक: अनिल विज


उल्लेखनीय है कि शिरोमणि अकाली दल ने प्राइवेट अस्पतालों को वैक्सीन देने के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद सरकार घिर गई और मजबूरन सरकार को प्राइवेट अस्पतालों से वैक्सीन वापस लेने का आदेश जारी करना पड़ा।

Punjab Vaccine Scam: Shiromani Akali Dal under leadership of Sukhbir Singh Badal held protest near residence of Balbir Singh Sidhu in Mohali.पिछले दिनों पंजाब सरकार ने प्राईवेट अस्पतालों से तुरंत प्रभाव से कोविड वैक्सीन वापस लेने का निर्देश जारी किया है। स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि राज्य द्वारा निजी अस्पतालों को एक समय की सीमित टीका खुराक मुहैया करवाने की हिदायतें वापस ले ली गई हैं और 18 से 44 साल के आयु समूह को सरकारी टीकाकरण केन्द्रों में ये सभी वैक्सीन अब मुफ्त दिए जाएंगे।