Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

हरियाणा : हमारे साथ जो मंच पर आएगा उनके साथ होगा गठबंधन - अभय सिंह चौटाला

विधायक अभय सिंह चौटाला ने आज स्वर्गीय देवी लाल की पुण्यतिथि पर संघर्ष स्थल पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Written by  Rahul Rana -- April 06th 2023 05:26 PM
हरियाणा : हमारे साथ जो मंच पर आएगा उनके साथ होगा गठबंधन - अभय सिंह चौटाला

हरियाणा : हमारे साथ जो मंच पर आएगा उनके साथ होगा गठबंधन - अभय सिंह चौटाला

ब्यूरो: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने जननायक स्वर्गीय देवी लाल की पुण्यतिथि पर संघर्ष स्थल पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जननायक स्वर्गीय देवी लाल की नीतियों का अनुसरण करना ही उनका सर्वप्रथम उद्देश्य है। राजनीति में सभी वर्गों और सर्वसमाज के लोगों के उत्थान के लिए काम करने हैं तो वह सिर्फ जननायक ताऊ देवी लाल के पदचिन्हों पर चल कर ही किया जा सकता है। 

जननायक चौ. देवीलाल ने ऐसी जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू की जिसका अनुसरण आज भी देश के अन्य राज्यों व राष्ट्रीय स्तर पर भी किया जा रहा है।


इस दौरान पत्रकारों द्वारा गठबंधन पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए इनेलो नेता ने कहा कि गठबंधन के लिए हम किसी के पास चल कर नहीं जाएंगे। हमने पिछले साल जननायक का जन्मदिवस फतेहाबाद में मनाया था । जहां पूरे देश के बड़े-बड़े नेता मंच पर पहुंचे थे। अबकी बार 25 सितंबर को फिर से पूरे देश से विपक्ष के बड़े नेताओं को आमंत्रित करेंगे और पिछली बार से भी ज्यादा नेता आएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे मंच पर जो आएगा उनके साथ गठबंधन होगा। कांग्रेस अगर हमारे पास चलकर आएगी और प्रदेश के हित में बात करेगी तो जरूर उस पर विचार करेंगे। लेकिन अगर कांग्रेस अपने स्वार्थ की बात करेगी तो उनके साथ कोई गठबंधन नहीं होगा।

अभय सिंह चौटाला ने बेमौसमी बारिश और ओलों के कारण किसानों की फसल खराब होने पर कहा कि मुख्यमंत्री दरबार लगा रहा है। लेकिन किसान की कोई सुनवाई नहीं है। भाजपा गठबंधन सरकार ने किसानों को 2020 में खराब हुई फसल का मुआवजा अभी तक नहीं दिया है। अब भी खराब हुई फसल का मुआवजा नहीं देंगे। सिर्फ खानापूर्ति करेंगे और किसानों को कमजोर करेंगे।

मुख्यमंत्री द्वारा सरपंचों को भ्रष्टाचारी कहने पर पलटवार करते हुए कहा कि सरपंच प्रजातांत्रिक प्रणाली में जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि हैं । जिसमें 75 प्रतिशत से ज्यादा पढ़े-लिखे युवा और महिलाएं हैं। बगैर उनके कामों को जांचे परखे सरपंचों को भ्रष्टाचारी कहना उनका घोर अपमान है। मुख्यमंत्री ई-टेंडरिंग लागू करने पर जोर दे रहे हैं । लेकिन यह बताएं कि पंचायत विभाग, सिंचाई विभाग, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग और पुलिस विभाग में भी सारे काम ई-टेंडरिंग द्वारा होते हैं वहां भ्रष्टाचार क्यों नहीं रुक रहा। यह सर्वविदित है कि मंत्री 10 प्रतिशत कमीशन ले रहे हैं, उन्हें क्यों नहीं रोका जा रहा।


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...