हरियाणा

बाल-बाल भी नहीं बच सके अनुपम खेर, अपनी नई फिल्म के लिए देना पड़ा बड़ा बलिदान

By Vinod Kumar -- July 15, 2022 5:09 pm

चाय की चुस्की और मूंछों पर ताव, महफ़िल सजी है सबको लो बुलाव.. लेकिन अब अनुपम खेर की महफ़िल में चाय की चुस्की तो होगी पर ताव देने के लिए मूंछे नहीं...जी हां, अपने लाजवाब अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, अगले कुछ समय तक बिना दाढ़ी-मूंछ और बाल के नजर आने वाले हैं। ये जानकारी अनुपम खेर ने शुक्रवार सुबह स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी।

थोड़ा दुखी, थोड़ा फनी अंदाज में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में अनुपम ट्रिमर से खुद की मूंछे हटाते और अफ़सोस जताते दिख रहे हैं। अपनी आगामी फिल्म में नए कैरेक्टर के साथ दर्शकों से रूबरू होने की तैयारी कर रहे अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मूँछे बड़ी जल्दी निकल गईं। Moustache had to go for my 527th film. (Will give details soon). बाल बाल… नहीं बचे!! #HairTodayGoneTomorrow"

सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर, कुछ वक्त पहले कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म में अपने बेमिसाल अभिनय को लेकर ख़ासा सुर्ख़ियों में रहे थे। हालांकि इस वीडियो में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के नाम का जिक्र तो नहीं किया लेकिन काम के लिए बलिदान देने की सलाह जरूर दी। बता दें कि अनुपम बेहद कम फिल्मों में बिना मूछों के दिखाई देते हैं। जबकि बालों की समस्या उन्हें जवानी के दिनों से है। 28 की उम्र में 60 साल के बुजुर्ग का रोल निभाने वाले अनुपम खेर थियेटर के मंझे हुए कलाकारों में से हैं, जिनमें हर किरदार को जीवंत करने की कला शामिल है।

अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ ही दिन पहले अपनी अगली फिल्म 'कागज 2' का ऐलान किया था। इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ पंकज त्रिपाठी, मोनल गज्जर, सतीश और अमर उपाध्याय भी नजर आएंगे।

  • Share