किसानों के बीच पहुंचे ओपी चौटाला, बोले- जब तक कानून वापसी नहीं तब घर वापसी नहीं

By Arvind Kumar - July 24, 2021 4:07 pm

चंडीगढ़। इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला इन दिनों आंदोलनरत किसानों से मिलकर किसान आंदोलन को मजबूती देने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में चौधरी ओमप्रकाश चौटाला शनिवार को कितलाना टोल पर पहुंचे और किसान आन्दोलन को संबल प्रदान किया।

उन्होंने कहा कि तीन काले कानूनों के माध्यम से सरकार किसानों को बर्बाद करना चाहती है। सरकार अपने चहेते पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने वाली नीतियां बना रही है। किसान किसी भी हालत में किसान विरोधी नीतियों को स्वीकार नहीं करेंगे और सरकार जब तक तीन काले कानून वापिस नहीं ले लेती, तब तक आन्दोलन यूँ ही चलता रहेगा।


उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी और उसके सभी कार्यकर्ता किसानों के हितों के लिए हमेशा किसानों के साथ खड़े रहेंगे और कोई भी कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटेंगे। इनेलो के सभी कार्यकर्ता जननायक देवीलाल के सच्चे सिपाही हैं और हर मोर्चे पर लड़ना व जीतना जानते हैं।

इनेलो नेता ने कहा कि किसानों का धरना प्रदर्शन व आंदोलन दिनोंदिन मजबूत हो रहा है, जिसके चलते सरकार को तीनों काले कृषि कानूनों को रद्द करने पर मजबूर होना पड़ेगा। किसानों की उम्मीद और हौंसलों के आगे सरकार को झुकना ही पड़ेगा।

adv-img
adv-img